Friday, September 20, 2024

'इक कुड़ी पंजाब दी' के अभिनेता अविनेश रेखी फिटनेस प्रेेमी


मुंबई, 26 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अविनेश रेखी ने अपनी डाइट और फिटनेस को लेकर खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया कि वह एक सख्त दिनचर्या का पालन करते हैं जिसमें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, कार्डियो, मसल्स ट्रेनिंग के अलावा बहुत कुछ शामिल है।

अविनेश इन दिनों शो ‘इक कुड़ी पंजाब दी’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शो में वह एक पंजाबी मुंडेे की भूमिका निभा रहे हैं, इस चरित्र के लिए सही बॉडी बनाए रखना अविनेश की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

अपनी फिटनेस दिनचर्या के बारे में बात करते हुए अविनेश ने कहा, ”मैं हमेशा इस बात पर बहुत ध्यान देता हूं कि मैं दैनिक आधार पर क्या खाता हूं, वर्कआउट करना और खुद को स्वस्थ रखना कुछ ऐसा है जो मुझे करना पसंद है। मैं दिन में उचित रूप से चार बार भोजन करने और वर्कआउट के साथ-साथ कैलोरी को संतुलित रखने में विश्वास करता हूं।”

‘छोटी सरदारनी’ फेम अभिनेता ने खुद को खाने का शौकीन बताया है और कहा है कि वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि खाने की मात्रा पर नियंत्रण रखें और ज्यादा न खाएं, जो कि फिट रहने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है।

अविनेश ने कहा, ”मैं हमेशा अपने व्यस्त शूट शेड्यूल से हर दिन जिम जाने के लिए समय निकालता हूं और जिस दिन मुझे छुट्टी मिलती है तो मैं आराम करता हूं। एक सख्त दिनचर्या का पालन करता हूं जिसमें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, कार्डियो, मसल्स ट्रेनिंग के अलावा बहुत कुछ शामिल है।

पंजाब पर आधारित इस शो में हीर (तनिषा मेहता) और रांझा (अविनेश) की कहानी दर्शकों का दिल जीत रही है। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम


Related Articles

Latest News