Sunday, October 20, 2024

थाईलैंड में छुट्टियां मना रहीं टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, शेयर की वीडियो और फोटो


मुंबई, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज और वीडियो को शेयर किया है। इन वीडियो और फोटो में वह फुकेत में अपनी छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

निया शर्मा एक वीडियो में माया बे बीच की सैर करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिल्कुल वहीं जहां मैंने जाने की प्लानिंग बनाई थी। माया बे #फिफी आइलैंड #मायाबे #लैगून।”

वहीं, निया दूसरे वीडियो में ब्लैक कलर का स्विमसूट पहने समुद्र में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं। वह नाव पर मस्ती कर रही हैं और समुद्र की लहरों का मजा ले रही हैं।

निया हाल ही में उस समय चर्चाओं में आई थीं, जब उनके ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर अटकलों का खंडन किया और अपने फैंस से माफी मांगी।

उन्होंने कहा, “मैंने सभी फैंस और शुभचिंतकों को निराश किया है। मैं जबरदस्त समर्थन, प्यार और पागलपन भरी हाइप के लिए अभिभूत हूं! मुझे एक बार घर के अंदर जाने का मन कर रहा था। मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 14 सालों में क्या कमाया है। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे हाइप पसंद नहीं आया, लेकिन मुझे दोष मत दीजिए। यह मैं नहीं थी।”

निया शर्मा ने साल 2010 में स्टार प्लस के एक टीवी शो ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से अपने करियर का आगाज किया था। इसके वह वे ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ शो के जरिए एक अलग पहचान बनाई। हाल ही में वे कलर्स टीवी के शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में ‘चुड़ैल’ का किरदार निभाती नजर आई थीं।

इसके अलावा वे ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’, ‘झलक दिखला जा 10’ और ‘लाफ्टर शेफ्स- अनलिमिटेड’ जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

–आईएएनएस

एफएम/सीबीटी


Related Articles

Latest News