Thursday, October 17, 2024

स्मिथ, स्टार्क न्यू साउथ वेल्स टीम में शामिल, तीन साल बाद शेफील्ड शील्ड मैच खेलेंगे


सिडनी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट स्टार स्टीवन स्मिथ और मिचेल स्टार्क तीन साल से अधिक समय में अपना पहला शेफील्ड शील्ड मैच खेलेंगे। दोनों को रविवार को एमसीजी में विक्टोरिया के खिलाफ 2024/25 शेफील्ड शील्ड के दूसरे दौर के लिए 13 खिलाड़ियों वाली न्यू साउथ वेल्स टीम में शामिल किया गया है।

स्टीव स्मिथ और स्टार्क, नाथन लियोन के साथ टीम में शामिल होंगे, जिसमें विश्व कप विजेता सीन एबॉट और पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड भी शामिल हैं। मोइसेस हेनरिक्स टीम की कप्तानी करेंगे, जिसमें जोश फिलिप, ओली डेविस और सैम कोंस्टास भी शामिल हैं।

स्टार्क ने आखिरी बार 20/21 सीज़न के फाइनल में एनएसडब्लू के लिए शील्ड खेला था, जहां टीम क्वींसलैंड से हार गई थी, जबकि स्मिथ ने आखिरी बार 19/20 गर्मियों में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में राज्य का प्रतिनिधित्व किया था।

एनएसडब्ल्यू के चयनकर्ताओं ने यह भी कहा कि जोश हेजलवुड और पैट कमिंस को शील्ड मैच के लिए नहीं चुना गया था, लेकिन उनके 25 अक्टूबर को मेलबर्न के सिटीपावर सेंटर में विक्टोरिया के खिलाफ एनएसडब्ल्यू के वन-डे कप मैच में खेलने की संभावना है।

न्यू साउथ वेल्स टीम: सीन एबॉट, जैक्सन बर्ड, ओली डेविस, जैक एडवर्ड्स, मोइसेस हेनरिक्स, सैम कोंस्टस, नाथन लियोन, निक मैडिनसन, जैक निस्बेट, जोश फिलिप, तनवीर संघा, स्टीवन स्मिथ, मिचेल स्टार्क।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर


Related Articles

Latest News