Wednesday, October 16, 2024

हिना खान को पसंद आई स्वादिष्ट डिश 'तिरामिसू', ‘शेर खान’ ने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया आभार


मुंबई, 16 अक्टूबर (आईएएनएस) ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं अभिनेत्री हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर अपने दोस्तों द्वारा बनाई गई स्वादिष्ट डिश तिरामिसू की झलकियां साझा की हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस हिना सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर पोस्ट शेयर कर हिना ने अपने दोस्तों आकांक्षा और कुंजू को स्पेशल धन्यवाद देते हुए झलक दिखाई, जिसमें वह घर पर बने तिरामिसू का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

वीडियो साझा कर उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने आकांक्षा और कुंजू को धन्यवाद दिया। नोट में उन्होंने लिखा, “इन दो खूबसूरत आत्माओं ने मेरे लिए घर पर यह स्वादिष्ट तिरामिसू बनाया… मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आकांक्षा और कुंजू का शुक्रिया, भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।”

अपनी पिछली स्टोरी में हिना तस्वीर में टोपी और चश्मा पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी टी-शर्ट की ओर इशारा करते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा था ‘हर चीज के लिए आभारी, मेरी हर सांस में, मेरे दिल की हर धड़कन के साथ मेरे अस्तित्व के हर रेशे के साथ .. हर चीज के लिए आभारी.., कोई शिकायत नहीं, सिर्फ शुद्ध प्रेम और अटूट विश्वास।’

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शानदार एक्टिंग कर घर-घर छाईं हिना खान ‘अक्षरा माहेश्वरी सिंघानिया’ के रूप में खासा लोकप्रिय हैं। हिना खान ने जून 2024 में घोषणा की कि वह ब्रेस्ट कैंसर के स्टेज 3 से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है।

हिना खान का जन्म 1987 में हुआ था। 2008 में उन्होंने इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन दिया, जहां वह टॉप 30 में पहुंची। बाद में उन्होंने 2009 में अक्षरा सिंघानिया के रूप में टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी शुरुआत की। उसके बाद 2017 में वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 में शामिल हुईं, जहां उन्हें ‘शेर खान’ का खिताब हासिल हुआ।

बिग बॉस 11 में भी हिना दमदार खिलाड़ी के रूप में नजर आई थीं। मई 2024 में हिना खान ने ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में गिप्पी ग्रेवाल के साथ पॉलीवुड डेब्यू किया था।

–आईएएनएस

एमटी/एएस


Related Articles

Latest News