Wednesday, October 16, 2024

‘जिगरा’ को लेकर बिजौ थांगजम पर भड़के आलिया भट्ट के फैंस


मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। आलिया भट्ट और वेदांत रैना स्टारर हालिया रिलीज फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। मणिपुर के अभिनेता बिजौ थांगजाम आलिया भट्ट के प्रशंसकों के निशाने पर हैं, जब उन्होंने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर फिल्म निर्माण से उनके साथ भेदभाव के बारे में पोस्ट किया।

बिजौ थांगजम ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म निर्माण में उनके साथ हुए भेदभाव के बारे में पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी। बिजौ ने कहा, “शाबाश, बहुत बढ़िया। यह लगभग ऐसा है जैसे आपके मटर के आकार का दिमाग समानता की अवधारणा को समझ नहीं सकता। लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, है ना? कोई आश्चर्य नहीं कि पूर्वोत्तर के लोगों के साथ मुख्य भूमि भारत में कुछ लोग इतना बुरा व्यवहार करते हैं।”

बिजौ ने आलिया के फैंस के लिए आगे लिखा, “एक कलाकार और अभिनेता के रूप में मेरे पास अपने साथी के लिए अत्यंत सम्मान और कृतज्ञता है। मेरी आलिया भट्ट के फैंस से अपील है कि मुझ पर एक एहसान करें, अपनी जिंदगी को जीएं। तुम्हारी नस्लवादी और अपमानजनक टिप्पणियां यही साबित करती हैं कि तुम एक इंसान के तौर पर कितने छोटे हो।”

बिजौ ने आगे लिखा कि उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने प्यार और समर्थन दिखाया- हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हम भारतीय हैं और हमें विविधता का जश्न मनाना चाहिए।‘ ‘जय हिंद’।

बिजौ थांगजाम मणिपुर के इंफाल से हैं और वह एक अभिनेता, शेफ, गीतकार, कला निर्देशक हैं। वह मास्टर शेफ इंडिया 2011 में टॉप 50 प्रतियोगियों में से एक थे, उन्हें ‘मैरी कॉम’ और ‘शिवाय’ जैसी कुछ सफल फिल्मों में भी देखा गया था। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘चिली चिकन’ थी जो एक कन्नड़ भाषा की फिल्म है।

–आईएएनएस

एमटी/एएस


Related Articles

Latest News