Wednesday, October 16, 2024

किताब प्रेमियों के लिए आरआरटीएस स्टेशन पर लगेगा 'नमो भारत पुस्तक मेला' 


गाजियाबाद, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। एनसीआरटीसी पुस्तक प्रेमियों के लिए नेशनल बुक ट्रस्ट के सहयोग से गाजियाबाद आरआरटीएस स्टेशन पर नमो भारत पुस्तक मेले का आयोजन कर रहा है। यह मेला पुस्तक प्रेमियों के लिए बेहद खास होगा, जहां पुस्तक प्रेमी अपने परिवारों और दोस्तों के साथ बिना किसी शुल्क के प्रवेश कर सकेंगे।

नमो भारत पुस्तक मेला गाजियाबाद आरआरटीएस स्टेशन के गेट-4, कॉनकोर्स लेवल पर 16 से 18 अक्टूबर तक सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस पुस्तक मेले में यात्रियों और स्थानीय निवासियों के लिए विभिन्न श्रेणियों की पुस्तकें उपलब्ध होंगी, जिनमें लोकप्रिय आत्मकथाएं, क्लासिक और समकालीन साहित्य, फिक्शन, नॉन-फिक्शन और बच्चों की पुस्तकों सहित अन्य पुस्तकें शामिल होंगी।

सभी आयु वर्ग और रुचियों के पाठकों को ध्यान में रखते हुए यहां हिंदी-इंग्लिश द्विभाषी पुस्तकें, साइंटिफिक वर्क्स, रचनात्मक लेखन श्रृंखला और पीएम युवा श्रृंखला उपलब्ध होंगी। पाठक यहां प्रेरक कहानियों, शैक्षिक सामग्री और विभिन्न शैलियों का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही यहां सभी पुस्तकों की खरीद पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट भी मिलेगी। पुस्तक प्रेमी अपनी बुक लाइब्रेरी के लिए पसंदीदा पुस्तकें खरीद सकेंगे।

पुस्तक प्रेमियों को यहां विभिन्न नई पुस्तकों की जानकारी के साथ नए लेखकों की कृतियों से रूबरू होने का मौका मिलेगा। चाहे आप रोजाना नमो भारत ट्रेन में यात्रा करते हों या विशेष रूप से पुस्तक मेले का लुत्फ उठाने के लिए आ रहे हों, यह मेला सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनने वाला है।

इस पुस्तक मेले में बच्चों को ध्यान में रखते हुए उनके उपयोग की पुस्तकें भी उपलब्ध रहेंगी। उम्मीद की जा रही है कि बड़ी संख्या में लोग इस मेले में पहुंचकर इसका लाभ उठाएंगे।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम


Related Articles

Latest News