Wednesday, October 16, 2024

आर. माधवन ने वाइफ सरिता पर लुटाया प्यार, खूबसूरत अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई


मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक एक्टिंग से मशहूर सुपरस्टार आर. माधवन ने मंगलवार को एक पोस्ट शेयर कर पत्नी सरिता बिरजे को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर आर. माधवन ने पत्नी के लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा कर लिखा कि वह उन्हें हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हैं।

तस्वीर के साथ मैडी ने कैप्शन में लिखा, “तुम्हें पता है, मैं इससे कभी तृप्त नहीं हो सकता, मेरी जान, हर साल तुम्हारे जन्मदिन पर ऐसा करने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं। तुम मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने का एहसास कराती हो, खुशी से…”

माधवन ने आगे कहा, “वह जब भी उन्हें देखते हैं तो उन्हें आश्चर्य होता है।”

आर माधवन ने लिखा, “तुम्हें पता है, मैं हमेशा यही कहता हूं, लेकिन यह कभी पुराना नहीं होता। हैप्पी हैप्पी बर्थडे हनी।”

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 1999 में माधवन और सरिता ने शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम वेदांत माधवन है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन को पिछली बार विकास द्वारा निर्देशित सुपरनैचुरल हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था। फिल्म में माधवन के साथ अजय देवगन, ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम रोल में हैं।

‘शैतान’ साल 2023 की गुजराती फिल्म ‘वश’ की रीमेक है। फिल्म एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तब मुश्किल में पड़ जाता है, जब उनकी बेटी एक अजनबी के काले जादू के प्रभाव में आ जाती है और वह उस जादू को रोकने और अजनबी के इरादों को उजागर करने की कोशिश करते हैं।

माधवन अगली बार मिथ्रन जवाहर निर्देशित तमिल फिल्म ‘अधीरष्टसाली’ में दिखाई देंगे। फिल्म में राधिका सरथकुमार और धनसिका भी हैं।

आर. माधवन ने 1990 के दशक की शुरुआत में ‘बनेगी अपनी बात’, ‘सी हॉक्स’, ‘घर जमाई’ और ‘साया’ जैसे हिंदी सोप ओपेरा में अभिनय कर करियर की शुरुआत की। उन्होंने मणिरत्नम की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अलाई पयूथे’ से सुर्खियां बटोरीं।

–आईएएनएस

एमटी/एबीएम


Related Articles

Latest News