Home मनोरंजन वर्कआउट के बाद क्या खाती हैं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ?

वर्कआउट के बाद क्या खाती हैं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ?

0
वर्कआउट के बाद क्या खाती हैं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ?

[ad_1]

मुंबई, 22 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को वर्कआउट के बाद वो क्या खाती है, इसके बारे में बताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ग्रीन स्मूदी और चीला की तस्वीरें शेयर की।

तन्ना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वर्कआउट के बाद के भोजन की एक तस्वीर साझा की। फोटो में एक प्लेट में चीला और एक गिलास में हरी स्मूथी दिखाई गई है। कैप्शन में “पोस्ट वर्कआउट” लिखकर उन्होंने अपने खाने की चीजें शेयर की। वहीं, उन्होंने एक सैलून में अपने बालों की स्टाइलिंग करवाते हुए अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया।

काम की बात करें तो करिश्मा ने 2001 में सबसे लंबे समय तक चलने वाले फैमिली ड्रामा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘पालखी’, ‘नागिन 3′, कयामत की रात’, ‘कहीं तो मिलेंगे’, ‘मंशा’, ‘देस में निकला होगा चांद’, ‘कोई दिल में है’, ‘कुसुम’ जैसे शो में काम किया। करिश्मा तन्ना ने ‘रात होने को है’, ‘एक लड़की अंजानी सी’, ‘प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम’, ‘जाने पहचाने से…ये अजनबी’, ‘साजन’ समेत कई शो में किरदार निभाया है।

करिश्मा ने विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’, डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में भी भाग लिया और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10’ की विजेता के रूप में उभरी। वह कानून पर आधारित वेब सीरीज ‘गिल्टी माइंड्स’ में भी नजर आ चुकी हैं। ‘गिल्टी माइंड्स’ में श्रेया पिलगांवकर और वरुण मित्रा मुख्य भूमिका के रूप में अपना किरदार निभा चुके हैं।

उन्होंने ‘हश हश’ सीरीज में इंस्पेक्टर गीता की भूमिका निभाई। इस सीरीज में जूही चावला, आयशा जुल्का, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और सोहा अली खान मुख्य भूमिका में थीं।

करिश्मा ने हंसल मेहता और मृण्मयी लागू वैकुल द्वारा निर्मित और निर्देशित क्राइम सीरीज ‘स्कूप’ में जागृति पाठक की मुख्य भूमिका निभाई। इसमें मोहम्मद जीशान अय्यूब और हरमन बावेजा मुख्य भूमिकाओं में थे, साथ ही प्रोसेनजीत चटर्जी, तनिष्ठा चटर्जी और देवेन भोजानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय कर रही हैं।

–आईएएनएस

आरके/एसकेपी

[ad_2]