Friday, September 20, 2024

54 की उम्र में अपने से कई साल छोटी एक्ट्रेस को मात देती है सलमान खान की ये एक्ट्रेस


Bhagya Shree Fitness Secrets : बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं. इन्हीं में से एक हैं सलमान खान (Salman Khan) के साथ हिट फिल्म दे चुकी भाग्यश्री…54 की उम्र में भी भाग्यश्री (Bhagya Shree) अपने से कहीं छोटी एक्ट्रेस को फिटनेस में मात देती हैं. उनकी फिटनेस के उनसे फैंस कायल हैं. हर कोई जानना चाहते है कि आखिर इस उम्र में भी वे खुद को इस तरह फिट कैसे रखती हैं. इसको लेकर भाग्यश्री ने खुद भी कुछ बातें शेयर की हैं. हाल ही में उनका वर्कआउट वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. तो चलिए जानते हैं इस वीडियो में भाग्यश्री ने अपनी फिटनेस का सीक्रेट्स (Bhagya Shree Fitness Secrets) क्या बताया है…. 

भाग्यश्री की फिटनेस के कायल हैं फैंस

भाग्यश्री की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. 54 साल की उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस से साबित कर दिया कि ‘एज इज जस्ट ए नंबर…’हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है. वीडियो डालने के कुछ ही देर में गजब के रिएक्शन देखने को मिले. उनके फैंस ने जमकर इस वीडियो पर लाइक और कमेंट किया.

वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

भाग्यश्री का फिटनेस सीक्रेट

भाग्यश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लेग वर्क आउट करते हुए एक वीडियो डाला. इस वीडियो में भाग्यश्री पूरी तरह से फिट और मेंटेन दिख रही हैं. लेग्स की एक्सरसाइज करने के बाद उन्होंने कॉफ और एंकल की एक्सरसाइज भी की. वीडियो के कैप्शन में कॉफ और एंकल एक्सरसाइज के फायदे बताते हुए भाग्यश्री ने लिखा कि ‘लेग्स वर्कआउट की एक्सरसाइज से आपका ब्लड सर्कुलेशन इंप्रूव होता है. इससे शरीर की मोबिलिटी बढ़ती है और मसल्स में फ्लैक्सिबिलिटी के साथ-साथ स्ट्रेंथ भी आती है. आप इनमें कुछ एक्सरसाइज अपने रूटीन में स्ट्रेचिंग के लिए शामिल कर सकते हैं.’ इस तरह आप भी भाग्यश्री को फॉलो कर खुद को बिल्कुल फिट रख सकती हैं.

 

यह भी पढ़ें

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator



Source link

Related Articles

Latest News