Saturday, September 14, 2024

स्नैपड्रेगन चिपसेट के साथ आयेगा Nothing Phone 2, भारत में इस प्लेटफार्म से होगी बिक्री


Nothing Phone 2 : कार्ल पेई की नथिंग जल्द ही भारत में अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, इस बात की पुष्टि फ्लिपकार्ट पर बने Nothing Phone 2 के पेज ने कर दी है. पेज बताता है कि बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी. नोथिंग के फोन अपने यूनिक डिजाइन के लिए जाने जाते हैं. नथिंग फोन 2 को सबसे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में टीज किया गया था. कंपनी ने घोषणा की है कि वह आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन को जून और अगस्त के बीच लॉन्च करेगी.

कैसा होगा Nothing Phone 2 का लुक?

नथिंग फोन 1 की तरह नथिंग फोन 2 के पारदर्शी डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है. इस साल की शुरुआत में, टेक कंपनी ने घोषणा की कि उसने फोन को शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस करने के लिए क्वालकॉम के साथ कॉलेबोरेशन भी किया है. नथिंग ने खुलासा किया है कि फोन एक “प्रीमियम” पेशकश होगी, यह दर्शाता है कि यूजर्स को इस फोन के लिए नथिंग फोन 1 के मुकाबले ज्यादा पैसे चुकाने पड़ सकते हैं. 

सस्ते में मिल रहा Nothing Phone 1

वर्तमान में चल रही बिग सेविंग डेज़ में नथिंग फोन 1 फ्लिपकार्ट पर 28,999 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है. हैंडसेट में रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल सैमसंग जेएन1 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स766 सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, होल पंच डिस्प्ले के अंदर 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है.

Lava Agni 2 5G भी जल्द होगा लॉन्च

अगर आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड लावा एक बजट स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च करने वाला है. स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक फेमस टिपस्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस स्मार्टफोन के संभावित स्पेक्स और कीमत के बारे में भी बताया है. टिप्स्टर की मानें तो Lava Agni 2 5G में 8GB रैम और 256GB का इंटरनल की कीमत 19,999 रुपये हो सकती है.

News Reels

यह भी पढ़ें – Paytm के मालिक इंसानों का यह काम अब AI से कराएंगे, कहीं आप भी तो यही काम नहीं करते?



Source link

Related Articles

Latest News