Home Uncategorized सुहाना खान ऑफ-शोल्डर व्हाइट मिनी ड्रेस में गर्मियों की हवा की तरह लग रही हैं, BFFs शनाया कपूर और नव्या नंदा की प्रतिक्रिया

सुहाना खान ऑफ-शोल्डर व्हाइट मिनी ड्रेस में गर्मियों की हवा की तरह लग रही हैं, BFFs शनाया कपूर और नव्या नंदा की प्रतिक्रिया

0
सुहाना खान ऑफ-शोल्डर व्हाइट मिनी ड्रेस में गर्मियों की हवा की तरह लग रही हैं, BFFs शनाया कपूर और नव्या नंदा की प्रतिक्रिया

[ad_1]

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी, सुहाना खानजल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालाँकि, सुहाना ने पहले ही अपने त्रुटिहीन और जेन-जेड-अनुमोदित परिधान विकल्पों के साथ ऑनलाइन अपनी पहचान बना ली है। उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर उनके अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में, सुहाना ने अपने एक और फोटोशूट से उन्हें खुश कर दिया, जिसमें वह एक ऑफ-शोल्डर सफेद मिनी-ड्रेस में गर्मियों की हवा की तरह लग रही थीं। सुहाना की तस्वीरें देखने के लिए स्क्रॉल करें और देखें कि BFFs शनाया कपूर और नव्या नंदा सहित इंटरनेट ने उनकी पोस्ट पर क्या प्रतिक्रिया दी।

सुहाना खान ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  (इंस्टाग्राम)
सुहाना खान ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। (इंस्टाग्राम)

सुहाना खान की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट

फ़ोटोग्राफ़र साशा जयराम को ले जाया गया इंस्टाग्राम ने शेयर की सुहाना खान की तस्वीरें कैप्शन के रूप में सूरज इमोजी के साथ एक फोटोशूट से। तस्वीरों में सुहाना ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने हुए कैमरे के लिए आकर्षक पोज देती नजर आ रही हैं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय ने सुहाना को मोती-सफेद रंग की मिनी-लेंथ ड्रेस में स्टाइल किया और रिद्धिमा शर्मा और मार्से पेड्रोज़ो ने मेकअप और बाल बनाए। नीचे पोस्ट देखें.

सुहाना खान की पोस्ट पर शनाया कपूर और नव्या नंदा ने रिएक्ट किया

सुहाना का फोटोशूट शनाया कपूर और नव्या नंदा सहित उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से प्यार मिला। वहीं शनाया ने कमेंट किया, ‘वाह [heart eye emojis],” नव्या नंदा ने एक परी और एक दिल का इमोटिकॉन छोड़ा। महीप कपूर और भावना पांडे ने आग, स्टार-आंख और दिल के इमोजी पोस्ट करके प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “@iamsrk @gaurihan आपकी एक सुंदर और प्यारी बेटी है माशा अल्लाह।” एक अन्य लिखा, “आश्चर्यजनक!!! @सुहानाखान2।” [fire emojis]।”

सुहाना खान की सफेद मिनी ड्रेस डिकोड हुई

सुहाना खान की सफेद मिनी पोशाक में नेकलाइन, आस्तीन, धड़ और हेम पर रफ़ल सजावट है, जो उनके पहनावे को एक स्वप्निल आभा देता है। प्लंजिंग ऑफ-शोल्डर नेकलाइन, फिगर-हगिंग सिल्हूट और मिनी लेंथ ने ओम्फ फैक्टर को एक पायदान ऊपर बढ़ा दिया।

सुहाना ने ड्रेस के साथ सभी एक्सेसरीज को हटा दिया और हूप गोल्ड इयररिंग्स, फ्रेंच मैनीक्योर, सेंटर-पार्टेड ओपन वेवी लॉक्स, स्लीक आईलाइनर, सूक्ष्म आई शैडो, पलकों पर मस्कारा, पंखदार भौंहें, ग्लॉसी माउव लिप शेड, रूज्ड चीकबोन्स के साथ ड्रीमी लुक को स्टाइल किया। बीमिंग हाइलाइटर, और लाइट कंटूरिंग।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here