Friday, September 20, 2024

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली ये एक्ट्रेसेस जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी


Image Source : TWITTER
salman khan launched actresses list

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान ने इस बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बड़े पर्दे पर शहनाज गिल और पलक तिवारी को लॉन्च किया है। भले ही फिल्म में Shehnaaz Gill और Palak Tiwari को कुछ मिनट का किरदार निभाने का मौका मिला है लेकिन सलमान खान के साथ डेब्यू का टैग दोनों पर लग चुका है। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने अपनी फिल्म से नए चेहरे की बॉलीवुड एंट्री करवाई है। इससे पहले भी सलमान खान के साथ कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। 

salman khan launched actresses list

सलमान खान ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को बड़े पर्दे पर लॉन्च किया है जिनमें से कुछ अभी भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं लेकिन कुछ के पास काम नहीं है और वो काम की तलाश में छोटे-छोटे किरदार निभा रही हैं। यहां हम आपके लिए सलमान खान की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट लेकर आए हैं जो पहचान की मोहताज हैं।

स्नेहा उलाल

सलमान खान की फिल्मों में से एक ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ साल 2005 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से स्नेहा उलाल ने बॉलीवुड में कदम रखा, जिनकी खूबसूरती की तुलना ऐश्वर्या राय से हुई थी। स्नेहा भले ही बेहद खूबसूरत थीं और उन्होंने फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ के बाद कुछ फिल्मों में काम भी किया लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और आज वह बड़े पर्दे से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

डेजी शाह

सलमान खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वालीं डेजी शाह भी बड़े पर्दे से दूर हैं। डेजी शाह को सलमान खान ने फिल्म ‘जय हो’ से लॉन्च किया था लेकिन डेजी को कुछ खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद डेजी शाह दोबारा सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में दिखाई दीं लेकिन इस फिल्म ने भी उनकी किस्मत के सितारे नहीं चमकाए। 

जरीन खान

सलमान खान की हीरोइन जरीन खान ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उनके लुक्स की तुलना कैटरीना कैफ से हुई। आज के समय में कैटरीना कैफ इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और जरीन खान फिल्मों में काम करने की तलाश में भटक रही हैं। सलमान खान और जरीन ने फिल्म ‘वीर’ में साथ काम किया था। जरीन ने बॉलीवुड के बाद साउथ का रुख भी किया लेकिन वहां भी उनका सिक्का नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें: सिंगल सलमान खान ने को-स्टार्स की बेटियों के साथ दिया पोज, फैंस को याद आई ‘मैंने प्यार किया’

शाहरुख खान ने इस मॉडल की ‘मन्नत’ में की खातिरदारी, खुद बनाकर खिलाया पिज्जा

KKBKKJ Box Office Collection: सलमान खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

Latest Bollywood News





Source link

Related Articles

Latest News