Home Uncategorized शादी में नाचते-नाचते शख्स को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरा, हुई मौत, सामने आया वीडियो

शादी में नाचते-नाचते शख्स को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरा, हुई मौत, सामने आया वीडियो

0
शादी में नाचते-नाचते शख्स को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरा, हुई मौत, सामने आया वीडियो

[ad_1]

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में शादी का जश्न मातम में बदल गया गया. दुल्हन के मामा नाचते-नाचते जमीन पर गिर और फिर नहीं उठ सके. मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जांच से पता चला है कि मृतक को हार्ट अटैक आया था. भिलाई स्टील प्लांट में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. बालोद जिले के दल्ली राजहरा निवासी असिस्टेंट मैनेजर का नाम दिलीप राउजकर बताया जा रहा है. दिलीप राउजकर भांजी की शादी में डोंगरगढ़ गए हुए थे.

डांस करते-करते आया हार्ट अटैक

डांस करते समय अचानक स्टेज पर बैठे और फिर नहीं उठ सके. दोस्तों का कहना है कि मृतक काफी खुशमिजाज शख्स थे. नाचने गाने और हंसी मजाक में भी रुचि थी. घटना के दिन दिल खोलकर डांस कर रहे थे. अचानक हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भिलाई स्टील प्लांट के पावर सप्लाई में दिलीप राउजकर की ड्यूटी थी. 52 वर्ष की उम्र में भी समय के पाबंद थे. भांजी की शादी की खुशी सिर चढ़कर बोल रही थी. स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन भी थिरक रहे थे.

मौत का लाइव वीडियो वायरल

साथ में मामा का जोशीला अंदाज लोगों को आकर्षित कर रहा था. ऐसे में अचानक कार्डियक अटैक आने से मौके पर मौत हो गई. जिंदादिल शख्स की मौत से हर कोई सदमे में है. मौत का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मामा खुश मिजाज अंदाज में जमकर डांस कर रहे हैं. साथ में दूल्हा-दुल्हन और अन्य लोगों के कदम भी स्टेज पर थिरक रहे हैं. गाने की धुन पर डांस में मशगूल मामा अचानक स्टेज पर बैठते हैं. हाथ से सिर को पकड़ने के बाद स्टेज पर लेट जाते हैं. नजर पड़ने पर लोग उठाने की कोशिश करते हैं. नहीं उठने पर आनन-फानन अस्पताल ले जाया जाता है. अस्पताल में डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं.

Chhattisgarh: बोर्ड परीक्षा के नतीजों में आत्मानंद स्कूल का जलवा, 15 छात्रों ने टॉप 10 में बनाई जगह

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here