Home Uncategorized लेक्सस इंडिया ने कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकियों के लिए वन-स्टॉप मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया – टाइम्स ऑफ इंडिया

लेक्सस इंडिया ने कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकियों के लिए वन-स्टॉप मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया – टाइम्स ऑफ इंडिया

0
लेक्सस इंडिया ने कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकियों के लिए वन-स्टॉप मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया – टाइम्स ऑफ इंडिया

[ad_1]

लेक्सस इंडिया ने ‘लेक्सस इंडिया’ मोबाइल एप्लिकेशन पेश किया है, जो एक वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करेगा एकीकृत सेवाएँ देश भर में अपने ग्राहकों के लिए। ऐप स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और वॉयस असिस्टेंट के साथ संगत है।
विशेष रूप से, इस ऐप का लॉन्च डिलीवरी की शुरुआत के साथ मेल खाता है लेक्सस आरएक्सजो OEM का पहला पूर्णतः कनेक्टेड वाहन है।

ऑटो एक्सपो 2023 में पांचवीं पीढ़ी की लेक्सस आरएक्स 500एच | वेरिएंट, लॉन्च, डिलीवरी | टीओआई ऑटो

कंपनी के अनुसार, नया लॉन्च किया गया ऐप उपयोगकर्ताओं को दरवाजे, हेडलैंप, ईंधन स्तर और वाहन स्थान की स्थिति सहित अपने वाहन के कई पहलुओं पर आसानी से नजर रखने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, मालिकों के पास जियोफेंसिंग सेवाओं तक पहुंच होगी, जो उन्हें सूचित करेगी यदि उनका वाहन एक निर्दिष्ट क्षेत्र छोड़ देता है या पूर्व निर्धारित गति से अधिक हो जाता है।
इसके अतिरिक्त, यदि सीट बेल्ट नहीं बंधी है तो ऐप मालिकों को सूचनाएं भेजेगा। निगरानी सुविधाओं के अलावा, ऐप कई दूरस्थ फ़ंक्शन प्रदान करता है।
उपयोगकर्ता दूर से ही इंजन शुरू कर सकते हैं, जलवायु नियंत्रण सक्रिय कर सकते हैं, हवादार सीट सेटिंग्स समायोजित कर सकते हैं, खिड़कियां संचालित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि वाहन को दूर से ही अक्षम भी कर सकते हैं। ये फ़ंक्शन मालिकों को उनके लेक्सस वाहन पर बेहतर नियंत्रण और सुविधा प्रदान करते हैं।
ऐप की प्रमुख विशेषताओं में से एक एसओएस ई/बी कार्यक्षमता है, जो उपयोगकर्ताओं को सहायता के लिए 24/7 लेक्सस इमरजेंसी कॉल सेंटर में एक समर्पित ऑपरेटर से जुड़ने में सक्षम बनाती है। उपयोगकर्ता ओवरहेड कंसोल पर सुविधाजनक रूप से स्थित ई-कॉल एसओएस बटन को मैन्युअल रूप से ट्रिगर कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ऐप में स्वचालित टकराव अधिसूचना शामिल है। दुर्घटना और एयरबैग तैनात होने की स्थिति में, वाहन स्वचालित रूप से 24/7 लेक्सस आपातकालीन कॉल सेंटर पर वॉयस कॉल शुरू कर देगा।
ऑटोमोटिव क्षेत्र पर नवीनतम अपडेट के लिए टीओआई ऑटो से जुड़े रहें और फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर हमारे सोशल मीडिया हैंडल पर हमें फॉलो करें।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here