Home उत्तर प्रदेश माफिया अतीक अहमद पाकिस्तान से खरीदता था हथियार, ड्रोन से होती थी बॉर्डर पर सप्लाई

माफिया अतीक अहमद पाकिस्तान से खरीदता था हथियार, ड्रोन से होती थी बॉर्डर पर सप्लाई

0
माफिया अतीक अहमद पाकिस्तान से खरीदता था हथियार, ड्रोन से होती थी बॉर्डर पर सप्लाई

[ad_1]

Atiq Ahmad Pakistan Weapons: माफिया अतीक अहमद को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है, माफिया का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है. प्रयागराज पुलिस ने कोर्ट से यह कहकर रिमांड मांगी है कि माफिया अतीक अहमद पाकिस्तान से हथियार खरीदता था. पुलिस ने कहा कि ये हथियार पाकिस्तान से ड्रोन से पंजाब में गिराए जाते थे. रिमांड के दौरान अतीक पुलिस को वो हथियार बरामद करा सकता है. पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर से ड्रोन के जरिए असलहे और कारतूस अतीक के पास भेजे जाते थे. इसके अलावा अतीक के पास असलहों और बमों का जखीरा भी है, प्रयागराज कौशांबी फतेहपुर और उन्नाव मैं यह असलहे और बम छिपाकर रखे गए हैं.

प्रयागराज पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि आज और कल जेल में दिए गए बयान में अतीक व अशरफ ने पाकिस्तान कनेक्शन और असलहों के जखीरे की बात कबूली है. पुलिस ने इन्हीं बातों का पता लगाने के लिए अतीक वा अशरफ को 4 दिनों के लिए अपनी कस्टडी में लिया है. पुलिस कस्टडी रिमांड के आदेश में अतीक व अशरफ के यह बयान लिखे भी गए हैं. वहीं बेटे असद के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी अगले 24 घंटे में सरेंडर कर सकती हैं. माना जा रहा है कि शाइस्ता वकीलों के जरिए पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकती हैं. बेटे असद का अंतिम बार चेहरा देखने के लिए पुलिस के सामने शाइस्ता सरेंडर करने की फिराक में हैं. शाइस्ता परवीन कोर्ट के बजाय पुलिस में सरेंडर करना चाहती हैं. 

असद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता है माफिया अतीक

वहीं माफिया अतीक अहमद बेटे असद अहमद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता है. अतीक अहमद चाहता है कि उसके बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज में ही किया जाए. माफिया अतीक अहमद असद के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कोर्ट से इजाजत मांगेगा. अतीक के वकील प्रयागराज कोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे, इसके साथ ही अतीक की तरफ से यह अपील भी की जाएगी कि पुलिस असद के शव को झांसी से प्रयागराज लाने की व्यवस्था करें. वहीं अतीक के अलावा उसका भाई अशरफ भी भतीजे असद के अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहेगा.

Asad Ahmed Encounter: असद अहमद के एनकाउंटर पर मायावती की पहली प्रतिक्रिया, योगी सरकार से की ये बड़ी मांग

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here