Wednesday, July 3, 2024

बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट आउट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक


Chatrapathi Release Date Out: तेलुगु एक्टर बेलमकोंडा श्रीनिवास जल्द ही प्रभास स्टारर एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के हिंदी रीमेक का डायरेक्शन वी. वी. विनायक ने किया है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं मेकर्स ने ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी रिलीज की तारीख भी अनाउंस कर दी है.

छत्रपति’ किस दिन होगी रिलीज
बेलमकोंडा श्रीनिवास ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छत्रपति’ का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख अनाउंस की. ट्विटर पर की गई पोस्ट में एक्टर ने लिखा, “इंतजार खत्म हुआ, छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको हमारी कड़ी मेहनत और इस एक्शन से भरपूर धमाका दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित एकमात्र विजयेंद्रप्रसाद द्वारा लिखित.” पोस्टर में अभिनेता को अपनी टोंड पीठ को फ्लेक्स करते हुए देखा जा सकता है.

पेन इंडिया लिमिटेड ने भी ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट शेयर की
पेन इंडिया लिमिटेड ने भी ट्विटर पर खबर शेयर करते हुए लिखा, “एक्शन, ड्रामा और ढेर सारा धमाका! आपके लिए प्रभास और एसएस राजामौली की “छत्रपति” का एक्शन से भरपूर रीमेक ला रहे हैं, जिसमें बी साई श्रीनिवास के अलावा कोई नहीं है. विजयेंद्रप्रसाद द्वारा लिखित वीवीविनायक द्वारा निर्देशित, छत्रपति 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में.”

फिल्म की कहानी क्या है?
फिल्म की कहानी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है और ये शिवाजी नाम के एक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे से गांव के लोगों का मसीहा बन जाता है जहां वह बड़ा हुआ था. हिंदी रीमेक में बेलमकोंडा श्रीनिवास हैं और एटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक  नुसरत भरुचा फिल्म में लीड फीमेल हैं. फिल्म में साहिल वैद, अमित नायर, शिवम पाटिल और राजेंद्र गुप्ता भी अहम रोल में हैं.

Ram Charan Birthday: बिजनेस-एयरलाइन और अस्पताल… एक्टिंग के अलावा क्या-क्या काम करते हैं राम चरण?





Source link

Related Articles

Latest News