Home उत्तर प्रदेश बीजेपी ने क्यों काटे अपने ज्यादातर मेयर के टिकट? अखिलेश यादव ने बताई ये खास वजह

बीजेपी ने क्यों काटे अपने ज्यादातर मेयर के टिकट? अखिलेश यादव ने बताई ये खास वजह

0
बीजेपी ने क्यों काटे अपने ज्यादातर मेयर के टिकट? अखिलेश यादव ने बताई ये खास वजह

[ad_1]

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रेस कॉफ्रेंस की. इस दौरान लखनऊ (Lucknow) से सपा की मेयर (Mayor) प्रत्याशी वंदना मिश्रा (Vandana Mishra) भी मौजूद रहीं. अखिलेश यादव ने इस दौरान बीजेपी (BJP) पर जमकर जुबानी हमला बोला.

सपा प्रमुख ने कहा, “शहर की सभी समस्याएं बीजेपी की देन है. सबसे ज्यादा और सबसे लंबे समय तक इन शहरों में बीजेपी के मेयर रहे हैं. उदाहरण के लिए लखनऊ, कानपुर, वाराणसी और आगरा में उन्हीं के मेयर हैं. बीजेपी ने स्मार्ट सिटी तो नहीं दी. जिस तरह से हर शहर में भ्रष्टाचार हुआ है, अयोध्या में जिनपर आरोप लगे उनके टिकट कट गए. स्मार्ट सिटी में क्या कर रहे हैं. जितनी भी बिल्डिगें बनी थी वैसे की वैसे ही है.”

UP Nikay Chunav 2023: बलिया में सपा विधायक ने पार्टी से की बगावत, कहा- ‘अखिलेश यादव को गुमराह किया गया’

पीएम मोदी का लिया नाम
अखिलेश यादव ने कहा, “लखनऊ में ही कुड़े से बिजली बनाने का पीएम नरेंद्र मोदी ने कारखाना बनाया था. लेकिन कभी बिजली पैदा नहीं हुई. दूसरे लोग आते हैं तो कुछ चीजें साफ दिखती हैं फिर खत्म हो जाती हैं. स्मार्ट सिटी के नाम पर केवल घोटाले हुए हैं. हमारा मानना है कि शहर साफ सुथरे हों. इसलिए हमने अपने मुद्दे रखे हैं. जो शहरों से जानवर नहीं हटा पा रहे हों, तारीख पर तारीख रख रहे हों. इसके लिए अधिकारी लगाए जा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट को इन्होंने बर्बाद कर दिया. घोटालों की वजह से मेयर के टिकट काटे जा रहे हैं. इसी वजह से अयोध्या के मेयर का टिकट कटा. शाहजहांपुर में इनके पास प्रत्याशी नहीं था. आज जो काम दिख रहा लखनऊ में ये सपा का काम है. कोई सड़क ऐसी नहीं है जहां निकले और जाम न मिले. जब खूबसूरत चीजें दिखानी होती है तो हमारे काम पर लाइट जला देते हैं. गोमती के बाद वरुण नदी का भी हाल खराब है.”

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here