Home खेल प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकते : पवन सहरावत

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकते : पवन सहरावत

0
प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकते : पवन सहरावत

[ad_1]

नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। वर्तमान में चल रही एशियाई कबड्डी चैंपियनशिप और प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन 10 को देखते हुए कबड्डी का बुखार बढ़ता जा रहा है।

दुनिया की सबसे बड़ी कबड्डी लीग जल्द ही दसवें सीज़न के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की तारीखों की घोषणा करने के लिए तैयार है।

विशेष घोषणा से पहले, पीकेएल स्टार पवन सहरावत, जिन्होंने 105 मैचों में 987 अंक बनाए हैं, ने इस ऐतिहासिक सीज़न के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

सहरावत ने कहा, “मैं 10वें सीज़न के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) एक रोमांचक यात्रा से गुजरा है और यह निश्चित रूप से एक शानदार दसवें सीज़न का हकदार है। मैं मैट पर उतरने और सभी प्रशंसकों के साथ सीज़न 10 का जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

पिछले नौ वर्षों में पीकेएल के प्रभाव के बारे में बोलते हुए, सुपरस्टार रेडर नवीन, जिन्होंने 85 मैचों में 934 अंक अर्जित किए हैं, ने कहा, “प्रो कबड्डी लीग ने सैकड़ों खिलाड़ियों के जीवन को बदल दिया है। आज, कबड्डी एक महत्वाकांक्षी करियर बन गया है और यह सब पीकेएल की वजह से है। मैं भविष्य में कई और सीज़न की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

पीकेएल ने पिछले नौ सीज़न में कबड्डी के खेल को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और आयोजक सीज़न 10 में स्तर को और भी ऊपर उठाने की कोशिश करेंगे। खिलाड़ी आगामी सीज़न के दौरान प्रशंसकों को एक बार फिर से रोमांचित करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

–आईएएनएस

आरआर

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here