Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में क्यों शुरु किया काम? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में क्यों शुरु किया काम? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

0
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में क्यों शुरु किया काम? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

[ad_1]

Priyanka Chopra On Working In Hollywood: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग से आज अपनी खास पहचान बना ली है. जल्द ही एक्ट्रेस रिचर्ड मैडेन स्टारर रुसो ब्रदर्स की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा भी प्रियंका कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का हिस्सा है. वहीं, हाल ही में एक पोडकास्ट में प्रियंका से पूछा गया था  कि किस वजह से उन्होंने काम के लिए अमेरिका जाने का फैसला किया था? इस पर प्रियंका ने पहली बार खुलकर बात की और कहा कि उन्हें बॉलीवुड के कुछ लोगों से दिककत थी और वह राजनीति से थक चुकी थीं.

प्रियंका बॉलीवुड से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रही थीं
डैक्स शेपर्ड के पॉडकास्ट ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ पर प्रियंका चोपड़ा से उनके अमेरिका में काम करने के फैसले के पीछे का कारण पूछा गया था. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘मैंने इस बारे में कभी बात नहीं कि लेकिन आप मुझे सुरक्षित महसूस करा रहे हैं इसलिए इस पर बात कर रही हूं.’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने उन्हें एक वीडियो में देखा, और उसने उन्हें फोन किया. उस दौरान प्रियंका ‘सात खून माफ’ की शूटिंग कर रही थी.  अंजलि ने प्रियंका से कहा कि उसने डेमो सुना था और पूछा कि क्या वह अमेरिका में म्यूजिक कैरियर में दिलचस्पी रखती हैं. प्रियंका ने कहा कि यह उस समय हुआ जब वह भी बॉलीवुड से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रही थीं.

बॉलीवुड में कास्ट नहीं कर रहे थे लोग
प्रियंका ने कहा, “मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था. लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मुझे शिकायत थी. मैं उस गेम को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है. ” प्रियंका ने आगे कहा, “इस म्यूजिक ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया. मैं उन फिल्मों के लिए तरसती नहीं थी जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी. लेकिन मुझे कुछ क्लबों और लोगों के गुटों अट्रैक्ट करना पड़ता. इसके लिए ग्रोवलिंग की जरूरत थी और मैंने तब तक काफी समय तक काम किया था कि मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं इसे करना चाहती हूं.


हॉलीवुड की कई फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा
इसलिए जब म्यूजिक का मौका मिला तो प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका जाने का फैसला किया और उन्हें पिटबुल, विल.आई.एम, फैरेल विलियम्स के साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने जेजेड से भी मुलाकात की. हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें जल्दी ही एहसास हुआ कि वह एक्टिंग में ही बहुत बेहतर थीं. जब म्यूजिक करियर ने काम नहीं किया तो उन्होंने एक्टिंग के लिए कोशिश की और फाइनली ‘क्वांटिको’ में भूमिका हासिल की. इसके बाद से प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड मे भी अपना जलवा दिखा रही हैं. वह हॉलीवुड में कई फिल्में और शो कर चुकी हैं. जल्द ही एक्ट्रेस ‘सिटाडेल’ और ‘लव अगेन’ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें:-Bheed Box Office Collection: राजकुमार राव की ‘भीड़’ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह हुई फुस्स, चौथे दिन की कमाई रही सबसे कम



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here