Home विदेश ‘पीटीआई को खत्म करने की कोशिश में…’, इमरान खान ने बताया पाकिस्तान किस हाल में पहुंचा

‘पीटीआई को खत्म करने की कोशिश में…’, इमरान खान ने बताया पाकिस्तान किस हाल में पहुंचा

0
‘पीटीआई को खत्म करने की कोशिश में…’, इमरान खान ने बताया पाकिस्तान किस हाल में पहुंचा

[ad_1]

Pakistan News: पाकिस्तान में सियासी उथल-पुथल जारी है. सरकार पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की घेराबंदी करने में लगी हुई है. उधर पीटीआई चीफ अपनी सफाई पेश कर सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इमरान खान ने अपने ताजा बयान में कहा है कि पड़ोसी मुल्क की सरकार और पीटीआई को कुचलने के बाद चुनाव कराने की योजना बना रहे हैं. 

पीटीआई के कई पूर्व नेताओं के प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने, सेना के लिए प्यार दिखाने और पार्टी से इस्तीफा देने के समान पैटर्न के बारे में बोलते हुए,  इमरान खान ने कहा, “क्या लोग मूर्ख हैं? क्या वे नहीं समझेंगे कि क्या हो रहा है.” इमरान खान ने आगे कहा है कि पाकिस्तान में लोग सड़कों पर नहीं हैं क्योंकि उनकी उम्मीदें चुनावों पर टिकी हैं. उन्होंने दावा किया कि “लोग घरों में इस सोच के साथ गुस्से में बैठे हैं कि चुनाव होने पर वे उन्हें (शहबाज शरीफ सरकार) को सबक सिखाएंगे. 

‘पार्टी छोड़ने पर लोगों को मजबूर किया जा रहा’

पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने देश और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं से धैर्य दिखाने का आह्वान करते हुए कहा कि पीटीआई से लोगों को पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है, इसे खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि पीटीआई को खत्म करने की कोशिश में देश को बर्बाद मत करो. इमरान खान ने आगे कहा कि अगर हम अभी कदम नहीं उठाते हैं तो यह देश उस मोड़ पर पहुंच जाएगा, जहां कोई कुछ नहीं कर पाएगा.

पीटीआई चीफ ने आगे कहा कि अब समय आ गया है लेकिन ये मसले तब सुलझाए जाएंगे, जब देश की सभी संस्थान और सबसे बड़ी संघीय पार्टी एक साथ बैठ समस्याओं का समाधान खोजने की कोशिश करेंगे.

‘बांग्लादेश भी पाकिस्तान से आगे निकल गया’ 

उन्होंने कहा, “मैं अपील करता हूं कि बातचीत तुरंत की जाए क्योंकि जो किया जा रहा है वह समाधान नहीं है. मैं यह समझा रहा हूं क्योंकि जब भी मैं बातचीत करने की बात करता हूं, पुलिस बाहर पहुंच जाती है.” इमरान खान ने कहा है कि बांग्लादेश पाकिस्तान से बहुत आगे निकल चुका है.  देश को सबक सीखने की जरूरत है. पाकिस्तान मौजूदा परिवेश में विनाश की ओर बढ़ रहा है. श्रीलंका का उदहारण देते हुए पीटीआई नेता ने कहा कि श्रीलंका में हालात बेहद गंभीर थे, जब वहां के लोग सड़कों पर उतरे तब दुनिया ने देखा क्या हाल हुआ. 

ये भी पढ़ें : Imran Khan: ‘कोकीन और शराब का सेवन करते हैं इमरान खान’, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here