Saturday, July 6, 2024

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी को 3 अप्रैल को बॉम्बे हाईकोर्ट में हाजिर होने का आदेश


Nawazuddin Siddiqui Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर का उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी से विवाद चल रहा है. वहीं इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई. कोर्ट ने  3 अप्रैल को नवाजुद्दीन, उनकी पत्नी और भाई को हाजिर होने का आदेश दिया है. कोर्ट ने नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी को अपना पक्ष रखने के लिए हाजिर होने को कहा है. कोर्ट में इस दौरान इनके बच्चों की कस्टडी को लेकर सैटलमेंट हो सकता है.  बता दें कि नवाज ने अपनी अलग रह रही पत्नी आलिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया हुआ है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी पर क्यों किया मानहानि का केस
बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और साले शम्सुद्दीन सिद्दीकी ने कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद एक्टर ने भी इनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था. बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया और उनके भाई पर 100 करोड़ रुपये हर्जाने के रूप में मांगते हुए ये मानहानि केस की याचिका दायर की है. नवाज का आरोप है कि इन दोनों ने मिलकर उनके खिलाफ काफी बेबुनियादी बयान दिए हैं और आरोप लगाए हैं.

आलिया ने कहा था नवाज ने सैटलमेंट के लिए किया था कॉन्टेक्ट
इन सबके बीच हाल ही में आलिया सिद्दीकी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कंफर्म किया था कि नवाज ने उनसे समझौते के लिए संपर्क किया था. दोनों का जल्द तालाक होगा. वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि वे अपने बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ेंगी. आलिया ने कहा कि नवाज ने भी बच्चों की कस्टडी के लिए अर्जी दी है लेकिन मेरे बच्चे मेरे साथ रहना चाहते हैं इसलिए मैं उनकी कस्टडी के लिए लडूंगी.

 

ये भी पढ़ें:-Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में शिकायत रद्द करने का आदेश



Source link

Related Articles

Latest News