Friday, September 20, 2024

नए लुुक में दिखेंगे 'कुमकुम भाग्य' के अभिनेता कृष्णा कौल


मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। प्राइमटाइम ड्रामा ‘कुमकुम भाग्य’ में रणबीर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता कृष्णा कौल ने शो के एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस के लिए पांच साल में पहली बार दाढ़ी बढ़ाई है।

‘कुमकुम भाग्य’ में दर्शकों ने अभिनेता कृष्णा को हमेशा से क्लीन शेव लुक में ही देखा है। लेकिन, अब शो की डिमांड पर उन्‍हें दाढ़ी बढ़ाने का फैसला लेना पड़ा।

इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि ”मुझे लगता है कि क्लीन शेव में मैं युवा दिखता हूं, मगर मुझे अपना यह नया बियर्ड वाला लुक बहुत पसंद है। दरअसल, मैं मुंबई आने के बाद पहली बार दाढ़ी रख रहा हूं। यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक अलग लुक है और मैं इसका आनंद ले रहा हूं क्योंकि मेरा किरदार अधिक गंभीर हो गया है।”

उन्होंने आगे कहा, मेरा यह भी मानना है कि इतने सालों में मैं शो के साथ बड़ा हुआ हूं और यह दाढ़ी मुझे रणबीर की भावनाओं और भावों को स्क्रीन पर बेहतर ढंग से दिखाने में मदद कर रही है।

उन्‍होंने बताया मौजूदा लुक के लिए मुझे अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से जो तारीफें मिल रही हैं, उन्हें देखते हुए मैं इसे अब व्यक्तिगत रूप से भी बरकरार रखूंगा।

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि प्राची की अक्षय से शादी के बाद रणबीर का दिल कैसे टूट गया, लेकिन वह अपनी भावनाओं पर काबू पाने की कोशिश कर रहा है।

‘कुमकुम भाग्य’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम


Related Articles

Latest News