Friday, September 20, 2024

दुबई में सानिया मिर्जा के बेटे संग सलमान खान ने क्लिक कराई फोटो, इंटरेनट पर वायरल क्यूट मोमेंट


Salman Khan Click the Photo with Sania Mirza Son: ईद (Eid) के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ को एक्टर की पिछली फिल्मों की तरह की सफलता नहीं मिली. मूवी की रिलीज के बाद सलमान दुबई फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे. इस मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ तस्वीर (Photo) सामने आई है. ये फोटो तेजी के साथ वायरल हो रही है.

सानिया मिर्जा के साथ सलमान की फोटो

दुबई में इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के बेटे ने सलमान खान के साथ फोटो क्लिक करवाई है. फोटो में सलमान खान ब्लू जीन्स ब्लैक टी-शर्ट और सर पर ब्लैक कलर ही कैप लगाए नजर आ रहे हैं. सलमान के साथ बैठे सानिया मिर्जा के बेटे इजहान फिरोजी कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं. इजहान के साथ सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने भी सलमान के साथ पोज दिया है.

अनम मिर्जा ने शेयर की वीडियो स्लाइड

सलमान खान के साथ क्लिक हुए फोटो की सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने वीडियो स्लाइड शेयर की है. वीडियो को शेयर करते हुए अनम ने लिखा कि, ‘पीओवी: दुबई में 24 घंटे. आने वाले वीक में टफ वर्क के बाद रिचार्ज किया गया.’ सलमान के साथ फोटो में अनम भी वाइट टी-शर्ट और चेहरे पर चश्मा लगाए दिख रही हैं. हालांकि इन फोटो में सानिया मिर्जा को नहीं देखा गया.


सानिया मिर्जा और सलमान खान

सलमान खान और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) में बहुत ही खास जुड़ाव है. आपको बता दें कि सानिया कई मौको पर सलमान से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. सानिया मिर्जा जब फराह खान (Farah Khan) के साथ ‘कॉफी विद करण (Koffee With Karan)’ में शामिल हुई थी, उन्होंने इस बात को कुबूल किया था कि वो सलमान खान (Salman Khan) से प्यार करती हैं.

कितनी दौलत की मालकिन हैं ‘दहाड़’ फेम सोनाक्षी सिन्हा? जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ के बारे में सब कुछ





Source link

Related Articles

Latest News