Home Uncategorized तुला राशि वालों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है, जानें आज का राशिफल

तुला राशि वालों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है, जानें आज का राशिफल

0
तुला राशि वालों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है, जानें आज का राशिफल

[ad_1]

Tula Rashifal Today, Libra Daily Horoscope for 29 March 2023: तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. भाई, बहनों के उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. आइए जानते हैं आज का राशिफल.

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आय अधिक होगी. भाई, बहनों के उच्च शिक्षा के लिए आप अपने परिचितों से बातचीत करेंगे. छात्र एक शहर से दूसरे शहर शिक्षा ग्रहण करने जा सकते हैं. माता-पिता संतान के भविष्य के लिए धन का निवेश करेंगे.

व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कामयाबी हासिल करेंगे. आपको नए नए कांटेक्ट भी मिलेंगे, जिनसे आप लाभ कमा कर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. आप किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी. जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त करने में आप की काफी मदद करेगा. आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. अगर किसी से धन लिया हुआ है, तो वह भी आज आप लौटाएंगे. माताजी का सानिध्य मिलेगा.

dharma reels

आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. आर्थिक रूप से आज आप काफी मजबूत नजर आएंगे. दूसरों की दखलअंदाजी गतिरोध पैदा कर सकती है. मित्रों के साथ घूमने फिरने की योजना बनाएंगे. जीवनसाथी की खराब सेहत के चलते आप चिंता ग्रस्त हो सकते हैं. आप जीवनसाथी को लेकर किसी लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे, जहां प्यार भरी बातें करते हुए नजर आएंगे. आपको नये वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आज आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है.

ये भी पढ़ें
Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि व्रत के जान लें नियम, क्या चाय पीने से टूट जाता है व्रत?

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here