Home उत्तर प्रदेश कौशांबी में केशव प्रसाद मौर्य का छलका 2022 चुनाव वाला दर्द, बागियों को दी ये बड़ी चेतावनी

कौशांबी में केशव प्रसाद मौर्य का छलका 2022 चुनाव वाला दर्द, बागियों को दी ये बड़ी चेतावनी

0
कौशांबी में केशव प्रसाद मौर्य का छलका 2022 चुनाव वाला दर्द, बागियों को दी ये बड़ी चेतावनी

[ad_1]

UP Nagar Nikay Chunav 2023: यूपी के कौशांबी (Kaushambi) में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने मंझनपुर मुख्यालय स्थित डायट मैदान में दोनों नगर पालिका और नगर पंचायतों के प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा की. उन्होंने यह भी कहा कि भितर घातियों पर नजर रखी जाएगी. 2022 के विधानसभा चुनाव में तो बर्दाश्त कर लिया है, लेकिन अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे लोगों को पार्टी से छह साल के लिए बाहर किया जाएगा.

मीडिया से मुखातिब होते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि प्रदेश की सभी की नगर पालिका और नगर पंचायतों में सर्वाधिक पार्षदों के साथ भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीत रही है. नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन सदैव अच्छा रहा है. लेकिन इस बार सबसे बेहतर होने वाला है. जनता ने जान लिया है, मान लिया है. सपा मतलब गुंडागर्दी भ्रष्टाचारी बसपा और कांग्रेस का कहीं अता पता नहीं है. इसमें बीजेपी विकास बाकी दलों का साथ माने बर्बादी. इसलिए जनता ने बीजेपी चुनने का काम किया है.

कांग्रेस के पास भविष्य के लिए कोई नीति और नेता नहीं- केशव
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता से अपील कर रहा हूं और कार्यकर्ताओं का आवाहन कर रहा हूं. वह चुनाव में जुट जाएं. मुख्तार अंसारी की सजा पर उन्होंने कहा कि जो भी सजा हुई है मैं माननीय न्यायालय के आदेश का स्वागत करता हूं. ऐसे अपराधियों के लिए सजा कम है. बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के सवाल उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज होगा, कोर्ट कार्रवाई करेगी, विवेचक विवेचना करेंगे. जो गलत होता है तो सजा होगी.

UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश यादव के सामने किस मजबूरी में फंसे जयंत चौधरी? BJP को होगा बंपर फायदा

प्रियंका गांधी पहलवानों से मिलने जंतर मंतर गई हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मुद्दा विहीन कांग्रेस, सत्ता विहीन कांग्रेस, उसके पास भविष्य के लिए कोई नीति और नेता नहीं है. कांग्रेस अंधकार के गर्त में डूबती जा रही है. जो कांग्रेस पार्टी कभी इस देश में राज करती थी और आज कुछ राज्यों तक सिमट कर रह गई है. आने वाले समय में जिन राज्यों में चुनाव होगा वहां भी कांग्रेस की विदाई की तैयारी करके रखे हैं. मौर्य ने एक बार फिर दावा किया कि लोकसभा में उत्तर प्रदेश से 80 और देश से 400 पार फिर से मोदी सरकार. इस दौरान सपा और बसपा छोड़कर दर्जनों लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here