Sunday, October 6, 2024

कांग्रेस ने चेन्नई में पीएम मोदी के विरोध का बनाया प्लान, खुशबू सुंदर बोलीं- जैसा बॉस वैसे चेले


Khusboo Sundar On Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शनिवार (8 अप्रैल) को चेन्नई के दौर पर रहेंगे. इसी को लेकर यहां राजनीति गरमाई हुई है. कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी की चेन्नई यात्रा के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने की योजना बनाई गई है. इसी को लेकर अब बीजेपी की नेता और मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर (Khusboo Sundar) ने तंज किया. उन्होंने कहा कि कुछ कांग्रेसियों को यह भी एहसास नहीं है कि वे वास्तव में राज्य के लिए विफलता की कामना कर रहे हैं. उनसे समझदारी की उम्मीद करना भी गलती है. उन्होंने कहा जाहिर है कि चेला अपने बॉस की तरह ही होगा. 

तमिलनाडु कांग्रेस ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से भड़की हुई है. ऐसे में अब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने की योजना बनाई है, क्योंकि पीएम चेन्नई एयरपोर्ट पर अत्याधुनिक एकीकृत टर्मिनल भवन सहित कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए राज्य का दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी चेन्नई और कोयम्बटूर के बीच पुरची थलाइवर डॉ. एमजीआर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाएंगे. 

दरअसल, चार साल पुराने एक आपराधिक मानहानि केस में दो साल की सजा मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई है. इसे लेकर कांग्रेस के तमाम नेता बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. अब तमिलनाडु में भी कांग्रेस ने पीएम मोदी के दौरा का समय देखने हुए इस मुद्दे को उठाने की योजना बनाई है. इसपर खुशबू सुंदर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के दिल और दिमाग में हमारे प्रधानमंत्री के लिए नफरत भरी है, कुछ कांग्रेसी एयरपोर्ट टर्मिनल के फेल हो जाने की कामना कर रहे हैं. 





Source link

Related Articles

Latest News