Sunday, October 6, 2024

कंगना रनौत ने मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई लड़की को सुनाई खरी-खोटी, शेयर किया अपना भी किस्सा


Kangana Ranaut Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं जिसकी वजह से कई बार वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. कंगना ने इस बार ट्विटर पर एक लड़की को खरी-खोटी सुनाई है जो मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर गई थी. इतना ही नहीं कंगना ने अपना भी एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने  बताया है कि उन्हें भी शॉर्ट्स और टी-शर्ट में वैटिकन सिटी में जाने से मना कर दिया था.

ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया था जिसमें लड़कियों को शॉर्ट्स में हिमाचल के शिव मंदिर बैजनाथ में जा रही थीं. यूजर ने ट्वीट किया- ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का. बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हो. ऐसे लोगों को मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. इसका कड़ा विरोध करता हूं.  मेरी सोच को अगर ये सब देखकर कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है.

लड़कियों पर भड़कीं कंगना
कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें अंग्रेजों ने बनाया और प्रमोट किया. एक बार मैं वैटिकन में थी और मैंने शॉर्ट्स, टी-शर्ट पहने हुए थे. मुझे परिसर में घुसने तक की अनुमति नहीं थी. मुझे होटल जाकर चेंज करना पड़ा था.  नाइट ड्रेस पहनने वाली ये कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं. मुझे नहीं लगता इनकी कुछ और मंशो होगी लेकिन इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए.

बता दें कंगना रनौत मनाली की रहने वाली हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश और अपनी स्टेट के कल्चर के बारे में बात करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने हरिद्वार के ट्रिप की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वीडियो में वह गंगा किनारे बैठी नजर आईं थीं.

वर्कफ्रंट की बात करें कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ कंगना डायरेक्ट भी कर रही हैं. फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म से उनका लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें: आंधी-बारिश में फंसीं रुबीना दिलैक की छोटी बहन Jyotika Dilaik, बोलीं- वर्ना पूरी रात यहीं रुकना पड़ेगा…





Source link

Related Articles

Latest News