Friday, September 20, 2024

एक्टर राघव ठाकुर ने दिल्ली की सड़कों पर सीखी थी एक्टिंग, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस


मुंबई, 2 सितंबर (आईएएनएस)। टीवी शो ‘सुहागन’ में कृष्णा ‘क्रिश’ शुक्ला की मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर राघव ठाकुर को दिल्ली की सड़कों पर परफॉर्म के दौरान एक्टिंग सीखने की याद आती है।

राघव ने कहा, “मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था। इसलिए मैं अपने फैमिली बिजनेस में नहीं आया। मेरा परिवार यहां दिल्ली में अच्छी तरह से इस्टैबलिश्ड है। मेरे परिवार से पहले से ही शोबिज में कोई नहीं था और यह मेरे लिए बिल्कुल नया था।”

”लेकिन मैं हमेशा से अपने अभिनय के सपनों को आगे बढ़ाना चाहता था। मेरे परिवार ने मेरा सपोर्ट किया लेकिन यह लीड रोल मिलने तक मेरे अंदर थोड़ा डर था।”

अपने संघर्ष को याद करते हुए, राघव ने आगे कहा, “मैंने 14 दिसंबर, 2021 को शो, नीमा डेन्जोंगपा के साथ एक्टिंग की शुरुआत की। यह कोई नई भूमिका नहीं थी, मैं किसी की जगह ले रहा था इसलिए चुनौती अधिक थी क्योंकि मुझे किसी के द्वारा जज किए जाने के बारे में पता था।”

”फिर भी मैंने इस अवसर का लाभ उठाने और खुद को साबित करने का विकल्प चुना। मेरे दर्शकों ने मेरी सराहना की। इस शो में मुझे मुख्य हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिला।”

उन्होंने आगे कहा, ”जब आप अपने परिवार और दोस्तों को छोड़कर किसी नए शहर में जाते हैं तो यह हमेशा निराशाजनक होता है। और यहां आने के बाद एक अच्छी जगह, काम और दोस्त पाना एक और चुनौती है। आपको अपने आराम और जीवनशैली की याद आती है। लेकिन यह जीवन के लिए एक सीखने की प्रक्रिया और सबक है।”

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी


Related Articles

Latest News