Home विदेश अमेरिका के एक 18 साल के लड़के ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, मारने के बाद…

अमेरिका के एक 18 साल के लड़के ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, मारने के बाद…

0
अमेरिका के एक 18 साल के लड़के ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, मारने के बाद…

[ad_1]

US Teenager Cannibals: अमेरिका में आए दिन ऐसी घटनाओं के बारे में खबरें आते रहती हैं, जिसके बारें में सुनकर आम इंसान के होश उड़ जाए. कभी दिन दहाड़े गोलीबारी या फिर कभी जहर देकर मारने की घटना. इसी बीच अमेरिका के टेक्सास में एक 18 साल के लड़के को अपने ही परिवार के लोगों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक टेक्सास में रहने वाला 18 साल का लड़का एक नरभक्षी था, जो परिवार के सदस्यों को मारकर खाना चाहता था. द न्यू यॉर्क पोस्ट के रिपोर्ट के मुताबिक किशोर युवक ने अपने 5 साल के भाई को भी मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी ने ही पुलिस को फोन किया

टेक्सास के पुलिस अधिकारी को मंगलवार (23 मई) को एक सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने ही परिवार को नुकसान पहुंचाना चाह रहा है और खुद को भी जान से मारने की धमकी दे रहा है. समाचार एजेंसी एपी की रिपोर्ट के मुताबिक सीजर ओलल्डे नामके के लड़के ने अपने घर के अंदर बैरिकेडिंग करते हुए पाया गया था और उसके घर के अंदर कई लोगों मारे पड़े थे.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. नैश पुलिस अधिकारी क्रेग बस्टर ने हलफनामे में दर्ज जानकारी के मुताबिक बताया कि आरोपी ने ही पुलिस को फोन किया और बताया कि उसने बंदूक से गोली मारकर अपने परिवार वालों की हत्या कर दी. ओलल्डे के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए राजी किया. 

सारे सदस्यों की डेड बॉडी बाथरूम में

पुलिस ने जब घर की छानबीन की तो पाया कि लड़के के माता-पिता (रूबेन ओलल्डे और ऐडा गार्सिया), बड़ी बहन (लिस्बेट ओलल्डे) और छोटे भाई (ओलिवर ओलल्डे) की डेड बॉडी एक बाथरूम में ही थी. पुलिस को ऐसा लगा कि जैसे पीड़ितों को घर के अलग-अलग हिस्सों में मारा गया था.

घर के फर्श पर कारतूस के कई खोल पाए गए. जमीन पर खून के छींटे मिले. आरोपी के बड़ी बहन के एक सहकर्मी ने पुलिस को बताया कि जब वह काम पर नहीं आई तो वह उसके घर गया, जहां आरोपी युवा ने बंदूक तान दी. पड़ोसी रॉबर्ट वार्ड ने पीड़ितों को बेहद अच्छे और मेहनती लोग बताया.

ये भी पढ़ें:

US Shooting : पिता कर रहा था मां से झगड़ा, बच्चे ने की मदद के लिए कॉल, पुलिसवाले ने मासूम को ही मार दी गोली

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here