Home विदेश ‘अब जेलेंस्की पर हमला…’, पुतिन के घर ड्रोन अटैक की कोशिश के बाद बोले सोशल मीडिया यूजर्स

‘अब जेलेंस्की पर हमला…’, पुतिन के घर ड्रोन अटैक की कोशिश के बाद बोले सोशल मीडिया यूजर्स

0
‘अब जेलेंस्की पर हमला…’, पुतिन के घर ड्रोन अटैक की कोशिश के बाद बोले सोशल मीडिया यूजर्स

[ad_1]

Vladimir Putin Drone Strike: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के घर पर ड्रोन अटैक की खबर दुनियाभर में तेजी से फैल गई. ड्रोन अटैक के आरोप यूक्रेन पर लगे हैं, रूसी सरकार ने कहा है कि यह यूक्रेन का ‘आतंकी हमला’ जैसा प्रयास था, जिसमें हमारे राष्ट्रपति को मारने की साजिश थी. मगर, हमारे मजबूत सुरक्षा तंत्र ने इस साजिश को नाकाम कर दिया. राष्ट्रपति पुतिन पूरी तरह सेफ हैं.

रूसी सत्ता के केंद्र ‘क्रेमलिन’ (Kremlin) की ओर से कहा गया है कि रूस के पास इस हमले का जवाब देने का अधिकार है. इसके लिए जगह और वक्त का चुनाव भी रूस ही करेगा. रूस की इस चेतावनी के बाद यूक्रेन की राजधानी कीव में एयर अटैक के अलार्म एक्टिव कर दिए गए हैं. यूक्रेनवासियों को यह डर है कि अब रूसी सेना और जोर से हमले करेगी. यह डर सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया जा रहा है.

ट्विटर पर लोगों को डर- रूस करेगा बड़ा हमला

रूसी सरकार की ओर से पुतिन के प्रेसिडेंशियल हाउस पर ड्रोन अटैक से संबंधित वीडियो जारी किए जाने के बाद से ही बहुत-से सोशल मीडिया यूजर्स में रूस के आगामी कदम को लेकर चर्चा हो रही है. ट्विटर पर कुछ लोगों ने कहा कि यूक्रेन को ऐसा नहीं करना चाहिए था, रूसी राष्ट्रपति पुतिन पर हमले की कोशिश का प्रयास करने का मतलब है यूक्रेन में तबाही…अब इस ड्रोन हमले के जवाब में रूस यूक्रेन के शहरों को बर्बाद कर डालेगा.

ट्विटर पर गंधर्व शर्मा ने लिखा, ‘मॉस्को में क्रेमलिन पर यह बड़ा ड्रोन अटैक था…अब पुतिन इसका कड़ा जवाब देंगे!’ रूसी प्रेसिडेंशियल हाउस पर हमले के वीडियो पर रिप्लाई में @mrityunjay32 नामक यूजर ने लिखा, ‘बचा-खुचा यूक्रेन अब निपट जाएगा’

‘अब जेलेंस्की पर करना चाहिए हमला’

टि्वटर पर प्रेसिडेंट एन डब्ल्यू एफ आई (@srpatel40) ने कहा- अब रूस को यूक्रेन के राष्ट्रपति पर सीधा हमला करना चाहिए. एक अन्य ट्विटर यूजर चित्रसेन तिवारी ने लिखा, ‘यूक्रेन का ड्रोन रूस में घुस जाना है बड़ी बात है. अब देखना होगा कि रूस क्या करता है.’ 

ट्विटर के वेरिफाइड यूजर नदीमराम अली (@NadeemRamAli) ने ट्वीट किया, ‘इसकी भविष्यवाणी नास्त्रेदमस कर चुके हैं कि पुतिन पर जानलेवा हमला होगा. इसके साथ ही उन्होंने पुतिन पर हमले की खबरों के स्क्रीनशॉट्स को साझा किया.

यह भी पढ़ें: रूस से युद्ध के बीच यूक्रेन ने की भारत के साथ घटिया हरकत, ट्वीट की मां काली की आपत्तिजनक फोटो, भड़के लोग



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here