Friday, July 5, 2024

अतीक अहमद के काफिले से टकराकर गाय की मौत, टक्कर के बाद रोकी गई गाड़ियां


Atique Ahmed Shifting Sabarmati to Prayagraj: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है. यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. खबर है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी से अहमद के काफिले के गुजरने के दौरान पुलिस वैन से एक गाय टकरा गई. इस टक्कर के बाद गाय दूर गिर गई और उसकी मौत हो गई. वैन के ड्राइवर ने भी वैन को रोका.

जहां हादसा हुआ वहां के लोगों ने इस पूरे हादसे को कैमरे में कैद किया. वीडियों में दिख रहा है कि अतीक का काफिला तेजी से गुजर रहा था. इसी बीच गाय सड़क पर आ गई और पुलिस वैन से टकराने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले में लाया जा रहा है.

क्या बोला अतीक अहमद का वकील 

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा का कहना है कि कोर्ट के आदेश के बाद अतीक अहमद को प्रयागराज ले जाया जा रहा है. कल अहमद का फैसला है जिसके लिए उसे प्रयागराज ले जाया जा रहा है. वकील का कहना है कि कोर्ट जो भी फैसला देगी हम उसे स्वीकार करेंगे. इंसाफ नहीं मिला तो हाई कोर्ट जाएंगे. 

भाई अशरफ को भी ले जाया जा रहा प्रयागराज

उधर माफिया से नेता बने अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज जेल ले जाया जा रहा है. अशरफ को अपहरण के मामले में प्रयागराज जेल में स्थानांतरित किया जा रहा है जिसमें अतीक भी आरोपी है. 

ये भी पढ़ें: 

Atique Ahmed Shifting: साथ चलोगे तो एक्सीडेंट करवा देंगे… यूपी में अतीक के काफिले की एंट्री होते ही एबीपी न्यूज की टीम को धमकी



Source link

Related Articles

Latest News