Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव के साथ सीएम नीतीश फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल, कहा- ‘हमारा रिश्ता पुराना’

अखिलेश यादव के साथ सीएम नीतीश फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल, कहा- ‘हमारा रिश्ता पुराना’

0
अखिलेश यादव के साथ सीएम नीतीश फूकेंगे लोकसभा चुनाव का बिगुल, कहा-  ‘हमारा रिश्ता पुराना’

[ad_1]

Uttar Pradesh News: राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करके प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का स्वागत करता हूं. उन्होंने कहा कि जिस तरह लोकतंत्र पर खतरा है, महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है बीजेपी को हटाने के लिए हम आपके साथ हैं.

क्या कहा नीतीश ने
वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और बीजेपी से पूरे देश को मुक्ति मिले. उन्होंने कहा कि काम नहीं, केवल प्रचार हो रहा है. हम लोग एकसाथ मिलकर आगे बढ़ें और अगले चुनाव में एकसाथ मिलकर लड़ेंगे तो देशहित में अच्छा होगा. नीतीश ने कहा कि हमारा रिश्ता पुराना है. हम मिल जुलकर साथ चलेंगे. देश के अन्य जगहों के हित में बातचीत किया है, बाकी पार्टियों से भी बात करके एकजुट करें.

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि ये लोग शासन कर रहे हैं, कोई काम नहीं हो रहा है, सिर्फ प्रचार-प्रसार हो रहा है. ऐसी स्थिति में अधिक से अधिक पार्टियों के साथ बातचीत चल रही है. उसी सिलसिले में हम लोग भी बैठकर बातचीत किए हैं. जैसा उन्होंने कहा हमने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को एकजुट करें और मिलकर काम करेंगे ताकि यह देश आगे बढ़े और बीजेपी से देश को मुक्ति मिले.

नीतीश कुमार ने कहा कि, देश के इतिहास को बदलने के चक्कर में लोगों को जाना चाहिए. सब एक साथ मिलकर अधिक से अधिक पार्टियों को एक साथ मिलाकर आगे बढ़ें और अगले चुनाव में सब एक साथ मिलकर लड़ेंगे तो बहुत फायदा होगा. यह देश के हित में होगा.

UP Politics: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव भी पहुंचे साथ

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here